गर्लीश लुक टिप्स 4 कॉलेज गर्लस

कॉलेज गर्लस को गर्लीश लुक लानी है तो जानें यह टिप्स

आपको कॉलेज से निकले कई साल हो गए, गर्ल वाली चमक तो आप में अब भी दिख सकती है। बस जरूरत है तो यह पता होने की कि आपको इसके लिए क्या करना है। तो जानते हैं गर्ली लुक के ट्रेंड के बारे में इन दिनों स्टूडेंट्स के साथ ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज में भी गर्ली लुक हॉट बना हुआ है। इसमें ड्रेसेज के साथ ही हेयरस्टाइल्स में भी आप कुछ अलग ट्राई कर सकती हैं। बस कुछ ऐसा होना चाहिए जो आपको यंग और स्मार्ट दिखा दे।http://e-fashion2day.blogspot.com/
बालों को दें क्विफ लुकः बालों का क्विफ लुक न सिर्फ आपके स्मार्ट दिखाएगा, बल्कि उम्र से कम दिखने में भी आपकी मदद करेगा। इस हेयरस्टाइल के लिए पहले आप अपने बालों को टेढ़ी मांग (साइड पार्ट) देकर सेट करें। अगर आगे के बाल छोटे हैं, तो भी बालों को साइड पार्टिशन में लें। अब जिस हिस्से में ज्यादा बाल हैं, वहां से आगे के थोड़े से बालों पर बॉबी पिन लगाएं। इसके बाद बालों पर टाइट पोनी कर लें।
क्यूट लुक के लिए आप पिगटेल भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप फ्रेंच चोटी पसंद करती हैं, तो क्यों न इस लुक में कोई प्रयोग करें।
बालों को दो हिस्सों में बांटकर उनकी फ्रेंच चोटी करें और आगे से लटें निकाल लें। दोनों चोटियों के बचे हुए बालों को कर्लर से कर्ल करें। दोनों चोटियों को लेस रिबन से बांध लें। अगर आप किसी थीम पार्टी में जा रही हैं, तो कंट्री लुक के लिए यह अच्छा हेयरस्टाइल है। रेट्रो लुक के लिए आप चाहें, तो इसके साथ रिबन का मैचिंग हेयरबैंड लगा सकती हैं। वेस्टर्न वियर के साथ भी इस लुक में आप बेहद गर्ली लगेंगी।
बो स्टाइल का हेयरबैंडः आमतौर पर हेयरबैंड स्कूल और कॉलेज गर्ल्स पसंद करती हैं, लेकिन सेलिब्रिटीज द्वारा इसे यूज करने ये ट्रेंड में आ गई हैं। ड्रेस के साथ मैच करते हुए हेयरबैंड नीट एंड क्लीन लुक देते हैं और आपकी उम्र को कम दिखाते हैं। यही वजह है कि कंगना, आलिया और परिणीति कई जगहों पर बो स्टाइल को हैंयरबैंड कैरी करे दिखाई दी।
डुअल कलर्ड रिस्ट वॉचः आपको बता दें कि पिछले साल सिंगल कलर की रिस्ट वॉच का ट्रेंड था, जबकि इस साल दो रंगों की रिस्ट वॉच का क्रेज है। यह देखने में तो सिंपल है, लेकिन बेहद स्टाइलिश लुक देती है। इस वॉच में आपको कई रंगों के कॉम्बिनेशन मिल जाएंगे जैसे गोल्ड एंड सिल्वर, सिल्वर एंड रोज, गोल्ड वाइट मेटल एंड गोल्ड वगैरह। यह आपको यूथ फैशन से जोड़ती हैं।
ड्रेस में हों ब्राइट कलर्सः अपनी स्किन टोन के अर्कोडिंग राइट कलर्स का सिलेक्शन करें। ब्लैक और ब्राउन कलर से दूर रहें। हां , आपको बता दें कि पेस्टल कलर्स हमेशा दिखने में सोबर और स्वीट लगते हैं। अगर आप ऐडवेंचर की शौकीन हैं , तो ब्राइट कलर हॉट पिंक , यलो और ऑरेंज के ऑप्शन पर जाएं। बस , ध्यान रहे कि आपके आउटफिट ब्राइट और फनी हों। बटन वाले वेस्ट और उसके साथ कैजुअल टी – शर्ट पहन सकती हैं। यह आपको स्टाइल देने के साथ ही यंग भी दिखाएगा।
मेकअप का ओवरडूः सिंपल , नेचरल और फ्रेश लगें। इसके लिए सबसे पहले मेकअप के ओवरडू से बचें। लिपस्टिक की जगह लिप ग्लॉस लगाएं। हैवी मेकअप न करें। मस्कारा और हल्का ब्लश का यूज कर सकती हैं। अगर आपको एक्ने और पिंपल्स की प्रॉब्लम है , तो उसे फाउंडेशन से कवरअप करें।
एक्सेसराइज करेंः अपनी ड्रेस को जूलरी और फन बेल्ट से एक्सेसराइज करें। बीड्स वाली माला का भी यूज कर सकती हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

LIVE : UPTET Result 2021

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area