फोटो फेशियल - सिर्फ एक फेशियल उनकी मृत त्वचा में जान डाल सकता है

कई लोगों की शिकायत होती है कि उनके चेहरे की त्वचा हमेशा खिंची-खिंची सी रहती है। इसी तरह कई लोगों को त्वचा की कसावट कम होने से हमेशा परेशानी होती है। वहीं रूखी त्वचा होना भी महिलाओं की शिकायत का बड़ा मुद्दा रहा है।
http://e-fashion2day.blogspot.com/
पहले इन समस्याओं का बेहतर इलाज नहीं होने से महिलाएं बेहद परेशान होती थीं, लेकिन अब नई तकनीकें आसानी से उपलब्ध हैं, जो इन तमाम समस्याओं का हल एक पल में करने में कारगर हैं। खास बात है कि इनके दुष्प्रभाव भी नहीं हैं, इसलिए अब महिलाओं को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सिर्फ एक फेशियल उनकी मृत त्वचा में जान डाल सकता है। यह फेशियल है फोटो फेशियल।
त्वचा विशेषज्ञ बताते हैं कि लेजर फेशियल से त्वचा को टाइट बनाने वाले प्रोटीन की संख्या बढ़ाई जाती है, जिससे त्वचा का खिंचाव कम हो जाता है। लेजर फेशियल के अलावा अल्ट्रासोनिक कैविटेशन तकनीक भी आजकल बेहद लोकप्रिय हो रही है। इस तकनीक का प्रयोग कर शरीर की अतिरिक्त चर्बी कम की जाती है, यानी चर्बी वाली कोशिकाओं को जलाया जाता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

LIVE : UPTET Result 2021

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area