10 फैशन टिप्स

1 ) पोशाक अपने शरीर को फिट करने के लिए

1111

हमे ऐसे पोशाख चाहिए जो देखने वाला हमे पसंद करे और सब लोगों का फोकस सिर्फ अपने ऊपर रहे. एक फैशन डिज़ाइन के बराबर होती है. यह इसे पहनने के लिए की तुलना में एक प्रवृत्ति पर पारित करने के लिए ज्यादा बेहतर है और आप देखने के लिए है.

2 ) जूते पहनिए

33333

वास्तव में यह बेहतर है! तुम 1/3 कीमत के लिए लक्ष्य से नापसंद दस्तक खरीद सकते हैं जब क्यों Nordstrom से जूते कि $ 100 जोड़ी खरीदते हैं. आप को देखने के लिए हर एक कोई मर जाता है क्युकी आपके जूते लोगों को आकर्षक दिख जाती है.

3 ) पोशाक

22222

ऐसे पोशाक पहनिए जो सबी के लिए आकर्षक बन जाये। यदि आपके बॉडी के लिए फिट हो जाये ऐसे पोशाक ख़रीदे। आपके कपडे चमकीले या हरे – भरे हो तो अच्छा रहेगा यह सबसे अच्छा ट्रिक है जो हर व्यक्ति इस्तिमाल करे लेता है.

4 )क्लासिक फैशन

44444

ज्यादातर सभी क्लासिक कपडे खरीदो जो बाज़ार में बड़े दाम के साथ बेचे जाते है. आप केवल एक बार पहनने के लिए जा रहे हैं तो ध्यान रहे बॉडी को फिट होने वाले ही कपडे ख़रीदे।

5) एक मनुष्य दूसरे मनुष्य को पीछे डालने कि कोशिश करता है

woman-hugging-man-opt-2-400x295

न केवल यह मजेदार है. बल्कि इसमें जो मनुष्य अच्छा दिखायी देता है। वोही हर जित हासिल कर लेता है लेकिन यह हार जीत के बारे में उसको पर्सनालिटी पे अवलंबून रहता है.

6) पोशाक प्रभावित करने के लिए

55555

फैशन कि दुनिया में पोशाक एक महत्वपूर्ण मुलभुत बन गया है. जो हर कोई भी पहना चाहता है वो भी अलग अलग डिज़ाइन के साथ। यह पोशाक दूसरों के लिए आकर्षक बना देती है.

7.) रंग कपड़ों के लिए

6666

रंग के अपने डर एक अधिक सूक्ष्म रूप के लिए बुनियादी और क्लासिक कपड़ो के साथ जोड़ी करने के लिए सुनिश्चित करें. जो कि एक भरी रूप में हमारे कपडे चमकें।

8) एक्सेसरीज

8888

जूते और पर्स आपके सबसे अच्छे एक्सेसरीज है.एक गंदे पुरानी जूते कि जोड़ी एक पूरे संगठन को बर्बाद कर सकते हैं . यह आप ध्यान दे. और कुछ एक्सेसरीज चश्मे , हार,लॉकेट पहन सकते है इससे आप और भी सुन्दर देखनी लगोगे।

9.) चलने के स्टाइल

99999

अगर आपमे चलने कि अलग अलग स्टाइल है तो आप के बॉडी बहोत आकर्षक देखनी लगी जो कि चलने में अच्छाई होती है. साथ ही आप जुते और शूज इस्तिमाल कर सकते है.

10 ) मेकअप बॉक्स

100000

मेकअप बॉक्स महिलों के लिए सबसे अछा टिप है जो कि कोण सीबी महिला सुन्दर देखनी लगेगी। साथ ही इसमें अलग अलग के सबसे बेहतरीन टूल्स है जो पुरे बॉडी को बदल सकते है.
यह मेकअप बॉक्स जरुर इस्तिमाल करियेगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

LIVE : UPTET Result 2021

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area