पुरुषों के लिये जरुरी फैशन टिप्‍स

ढंग से कपड़े पहने पुरुषों की ओर ना केवल लड़कियां बल्‍कि खुद पुरुष भी अक्‍सर आकर्षित हो जाते हैं। सलीके से कपड़े पहनने पर इंसान के चरित्र का पता चलता है, खासतौर पर पुरुषों का। कई बार ऐसा होता है कि पुरुष अपने कपडे़ पहनने के ढंग पर बिल्‍कुल भी ध्‍यान नहीं देते और फैशन तथा ड्रेसिंग को महत्‍व नहीं देते।
आज हम आपको इस आर्टिकल में पुरुषों के फैशन और कपडे़ पहनने के ढंग के बारे में जानकारी देगें। अगर आप सही प्रकार, रंग और ढंग के कपड़े पहनेगें तो आपके अंदर एक अलग सा ही आत्‍मविश्‍वास आएगा। तो चलिये जानते हैं कुछ महत्‍वपूर्ण जरुरी फैशन टिप्‍स।
कम हाईट वाले पुरूषों के लि‍ए ड्रेसिंग टिप्‍स
 पुरुषों के लिये जरुरी फैशन टिप्‍स
पुरुषों के लिये जरुरी फैशन टिप्‍स
कपड़ों का चुनाव
पुरूषों को ढीले कपड़े नहीं पहनने चाहिये। आपको ऐसे कपड़े पहनने चाहिये जो आपके ऊपर अच्‍छे से फिट हों।
कपड़ों का रख-रखाव
हो सकता है कि किसी दिन आपको ऑफिस जाने के लिये देरी हो रही हो और आप सिकुडे़ हुए कपड़े पहन लें। इससे आपकी बुरी छाप लोगों पर पडे़गी। अपने कपड़ों को साफ-सुथरा और मेंटेन कर के रखें।
सादगी
लोगों को कई बार गलतफहमी हो जाती है कि चमकदार कपड़े पहनने से दूसरे लोग उन्‍हें बहुत पसंद करेगें। यह लोगों का ध्‍यान खींचने में मदद तो करता है पर गलत ढंग से। इसलिये हमेशा सिंपल और साफ-सुथरे रहें।
पुराने कपड़ों से तौबा करें
कई पुरुषों की आदत होती है कि वह एक ही कपड़े को कई बार पहनते हैं। यह कोई अच्‍छी बात नहीं है। पुराने और फेड हो चुके कपड़ों को तुरंत ही खुद से दूर कर दें।
आप पर किस रंग के कपड़े अच्‍छे लगते हैं
अगर आपको पता होगा कि आप पर किस रंग के कपड़े अच्‍छे दिखते हैं, तो आप और भी ज्‍यादा अच्‍छे लग सकते हैं। अगर आप गोरे हैं तो आप पर हर प्रकार के कपड़े अच्‍छे लगेगें। लेकिन अगर आप का रंग दबा हुआ है तो आपको सोंच समझ कर कपड़े चुनने होगें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

LIVE : UPTET Result 2021

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area