चोटी बनानी है, तो इस स्टाइल पर नजर डालो

अगर आपको चोटी अच्छी तरह नहीं बनानी आती और उसमें कुछ बाल छूटकर लटक रहे हैं, तो समझिए आपका स्टाइल परफेक्ट है। इन दिनों मैसी ब्रेड ट्रेंड में हैं। बॉलिवुड हीरोइनें इसे खूब कैरी कर रही हैं। तो डालते हैं इस स्टाइल पर एक नजर:
श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर ने यह मैसी ब्रेड राइट साइड में बनाई है। उन्होंने इसे ज्यादा मैसी लुक देने की कोशिश की है। इसमें उन्होंने राइट फ्रंट से लॉन्ग स्ट्रेट लेयर को लूज रखा है लेकिन लुक मैसी होने की वजह से वह हाईलाइट नहीं हो पा रहा। हेयर एक्सपर्ट की मानें, तो अगर आपका फेस पतला है, तो श्रद्धा वाला यह मैसी ब्रेड आप पर अच्छा लगेगा। साथ ही यह कॉलेज गोअर्स के लिए भी बेस्ट है।
बिपाशा बसु
बिपाशा ने लेफ्ट में यह ब्रेड में बनाई है। मिड लेंथ हेयर के साथ उन्होंने राइट साइड में बहुत लाइट कर्लिंग लेयर निकाली है। राइट साइड पार्टिंग के साथ उन्होंने बालों में थोड़ा पफ भी दिया है जो हल्का हाईलाइट हो रहा है। एक्सपर्ट्स की मानें, तो किसी इवेंट या लाइट फंक्शन में आप वेस्टर्न ड्रेस के साथ इसे ट्राई कर सकती हैं।
सोनम कपूर

सोनम कपूर ने लेफ्ट पार्टिंग की है। सोनम जैसी ब्रेड किसी पार्टी के मौके के लिए अच्छा हेयर स्टाइल है। इसे लॉन्ग गाउन या इंडियन ड्रेस के साथ ट्राई किया जा सकता है। एक्सपर्ट्स की मानें, तो इसमें छोटे बीड्स या दूसरी हेयर एक्सेसरीज से इसे फैंसी लुक दिया जा सकता है।
हुमा कुरैशी
हुमा की ब्रेड में राइट पार्टिंग और राइट फिल्क्स एकदम क्लियर है। इसकी खास बात है बालों में ब्राउन कलर की हाईलाइट्स। कुछ डिफरेंट लुक देने के लिए ऐसा किया गया है। शॉर्ट ब्रेड में कलर हाईलाइट्स अच्छी लगती हैं। एक्सपर्ट की राय में कैजुअल अकेजंस पर ऐसी ब्रेड ट्राई की जा सकती है।
परिणीति चोपड़ा
परिणीति की ब्रेड का स्टाइल थोड़ा अलग इसलिए लग रहा है, क्योंकि वह पहले से कट किए गए बालों की बनाई गई है। अगर आपके बाल कटे हुए हैं और आप ऐसी ब्रेड बनाना चाहती हैं, तो इसे ट्राई कर सकती हैं। अगर आपके बालों की फ्रंट से कटिंग है, तो भी आपकी ब्रेड का स्टाइल कुछ अलग होगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

LIVE : UPTET Result 2021

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area